top of page

एमपीसीसी के मुख्य प्रवक्ता अतुल लोंधे के शब्दों में दिया गया डीसीएम देवेंद्र फडणवीस पर निरंकुश आरोप


एमपीसीसी के मुख्य प्रवक्ता अतुल लोंधे ने आज डिप्टी चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फडणवीस पर तीखे आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस को कांग्रेस के मुख्यमंत्री प्रदेश स्तर के बोलबाले और बयानबाज संजय राऊत की नकल करने का आदी बन गया है।

अतुल लोंधे ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने स्वादिनता संग्राम के बाद भी बदलाव के लिए बलिदान दिया है, लेकिन उनकी सोच वास्तव में केवल अपने लाभ के लिए है।

इससे पहले भी फडणवीस ने कई अभियानों में अपनी सेवाएं दी हैं, लेकिन उनके आधिकारिक पद पर रहते हुए भी उन्होंने कई बार लोगों को ठगा है।

अतुल लोंधे ने विपक्षी दलों को संगठित होने का आह्वान किया है और उन्हें कहा है कि देवेंद्र फडणवीस की असली साजिशों को सामने लाने के लिए तैयार रहें।

इस बयान से सामाजिक और राजनीतिक सरकारी क्षेत्र में उत्तेजना का माहौल बना हुआ है। फडणवीस के समर्थक और विरोधी दोनों इस बात को लेकर अपने-अपने पक्षपात में बात कर रहे हैं।

नोट: यह बयान अतुल लोंधे द्वारा दी गई है और इसका स्पष्टीकरण वास्तविकता पर आधारित है। इसका संदेश यह है कि राजनीतिक दलों को उनके कार्यकाल की जांच करने की आवश्यकता है और जनता को स्वयं निर्णय लेने की आवश्यकता है कि क्या वे इसे स्वीकार करते हैं या नहीं।

Comments


bottom of page